हरियाणा के इनेलो नेता की अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन- फ़ानन में करवाया गया अस्पताल में भर्ती

सिरसा | हरियाणा के इनेलो नेता आदित्य देवीलाल चौटाला की देर रात अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें संगरिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी उनकी हालत स्थिर बढ़ाई जा रही है. बता दें कि आदित्य चौटाला हरियाणा के डबवाली विधानसभा क्षेत्र से इनेलो के उम्मीदवार हैं. वह पूर्व प्रधानमंत्री ताऊ देवी लाल के पोते हैं.

Aditya Chutala

हार्टबीट और ईसीजी में आई दिक्कत

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य चौटाला की हार्टबीट और ईसीजी में भी दिक्कतें सामने आई है. डॉक्टरों का कहना है कि पथरी की समस्या के चलते उन्हें पेशाब में रुकावट आ रही है. वह जल्दी ही रिकवर हो जाएंगे, लेकिन उन्हें कुछ दिन आराम करना होगा. गौरतलब है कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारी के चलते आदित्य चुनाव प्रचार में व्यस्त थे. यही कारण है कि उनकी जीवन शैली में आए बदलाव के चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

हाल ही में ज्वाइन की थी इनेलो

कुछ समय पहले ही भारतीय जनता पार्टी को छोड़ इनेलो का दामन थामने वाले आदित्य चौटाला को पार्टी ने डबवाली से टिकट दी थी. उनके नामांकन के अवसर पर ओमप्रकाश चौटाला उनके साथ आए थे और जीत का आशीर्वाद दिया था. डबवाली में आदित्य अपने ही भतीजे जेजेपी के दिग्विजय चौटाला और अमित सिहाग से मुकाबला करते नज़र आएँगे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

साल 2014 में आदित्य चौटाला बीजेपी में शामिल हुए थे. साल 2019 में उन्हें हरियाणा स्टेट कोऑपरेटिव एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट बैंक लिमिटेड का अध्यक्ष बनाया गया था. डबवाली से ही उन्होंने साल 2019 में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था. उस समय वह कांग्रेस के अमित सिहाग से हार गए थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit