दिल्ली की जनता को फिर जलसंकट से होगा जूझना, इन इलाकों में 18 घंटे नहीं आएगा पानी

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोगों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. यहां की जनता को एक बार फिर पानी की किल्लत से जूझना पड़ सकता है. दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board) ने एक बार फिर पानी को लेकर अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि जिन इलाकों में पानी की किल्लत हो सकती है, वहां लोग अपने हिसाब से पहले ही पानी को स्टोर कर लें.

यह भी पढ़े -  हरियाणा CM की एक महीने में दूसरी बार PM मोदी से मुलाकात, इन विषयों पर हुई चर्चा

WATER 2

इन इलाकों में रहेगी किल्लत

दिल्ली जल बोर्ड ने बताया कि हैदरपुर वाटर वर्क्स-II से 1100 मिमी वाली रोहिणी जल मुख्य लाइन पर इंटरकनेक्शन का काम किया जाएगा. इसके चलते 25 सितंबर को सुबह 10 बजे से लेकर 26 सितंबर को सुबह 4 बजे तक पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी. यानि 18 घंटे तक इन इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी.

पानी को लेकर जारी किए गए अलर्ट में बताया गया है कि मरम्मत कार्य के चलते रोहिणी सेक्टर- 9, सेक्टर- 11, सेक्टर- 13, सेक्टर- 16, सेक्टर- 17, ईएसआई अस्पताल, रिठाला गांव और इसके आसपास के इलाकों में पानी नहीं आएगा. इसीलिए रोहिणी के इन इलाकों में रहने वाले लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे पहले से ही पानी स्टोर कर लें, ताकि 25 सितंबर को उन्हें पानी की किल्लत से जूझना न पड़े.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit