हरियाणा विस चुनाव के लिए एक सप्ताह में 3 बार हरियाणा आएंगे PM मोदी, यहां देखें किन शहरों में होगी रैली

सोनीपत | हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्मा चुका है. BJP हो या फिर कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों के चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देने के लिए स्टार प्रचारक चुनावी रण में ताल ठोक चुकी है. इसी कड़ी में लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल करने का दम भर रही बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुरूक्षेत्र रैली के बाद दूसरी बार हरियाणा पहुंच रहे हैं.

PM Modi Narendra Modi

PM मोदी आएंगे हरियाणा

सोनीपत जिले के गोहाना क्षेत्र में होने वाली जन आशीर्वाद रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर यानि कल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे. 25 एकड़ जमीन पर होने वाली इस रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक- चौबंद कर दी गई है. प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए एसपीजी और स्थानीय पुलिस ने पूरे क्षेत्र को कब्जे में लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. इस रैली में 22 विधानसभा क्षेत्रों के बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

BJP प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बडौली ने बताया कि 22 विधानसभा क्षेत्रों से लाखों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता इस रैली में शामिल होंगे. इसमें सोनीपत और रोहतक लोकसभा क्षेत्र की 9- 9 विधानसभा सीटों के अलावा 4 पानीपत विधानसभा सीटों के पार्टी कैंडिडेट और कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे. रैली स्थल पर लोगों के बैठने के लिए 8 ब्लॉक बनाए गए हैं. करीब 22 हजार कुर्सियां लगाई गई है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

दो और रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी

मोहन लाल बडौली ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहली रैली कुरूक्षेत्र में होने के बाद कल दूसरी रैली गोहाना में हो रही है. तीसरी रैली का आयोजन हिसार स्थित गुरू जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी के साथ लगते मैदान में होगा और चौथी जन आशीर्वाद रैली 2 अक्टूबर को पलवल में आयोजित होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit