जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिले के लिए बढ़ी तिथि, अब 7 अक्टूबर तक करें ऑनलाइन आवेदन

सिरसा | जवाहर नवोदय विद्यालय ओढ़ा में कक्षा 6 में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि में वृद्धि कर दी गई है. बता दें कि इस तिथि को बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दी गई है. अब विद्यार्थी 7 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. परीक्षा की तिथि पहले की तरह 18 जनवरी 2025 ही रहेगी.

School Student

गलती सुधारने के लिए खुलेगा पोर्टल

अब 7 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकते हैं और 8 व 9 अक्टूबर को पोर्टल केवल किसी भी तरह की गलतियों को जैसे लड़की अथवा लड़का, जाति (सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित अथवा अनुसू‌चित जनजाति) अथवा ग्रामीण या शहरी या फिर परीक्षा का माध्यम हिंदी अथवा अंग्रेजी को ठीक करने के लिए खुला रहेगा. जवाहर नवोदय विद्यालय ओढ़ा के प्रिंसिपल की तरफ से इस बारे में सिरसा के जिला शिक्षा अधिकारी को लेटर भी जारी किया गया है.

यह भी पढ़े -  Scholarship: शुरू हुए डॉक्टर अंबेडकर मेधावी छात्रवृत्ति योजना के आवेदन, स्कूल- कॉलेज के छात्रों को हर साल मिलेंगे 12 हजार रुपए

5वीं में पढ़ने वाले विद्यार्थियों का करें आवेदन

इस लेटर के माध्यम से अनुरोध किया गया है कि जिला सिरसा के सभी पांचवीं क्लास तक के स्कूलों को निर्देश दें दिया जाए कि उनके स्कूल में पांचवी क्लास में पढ़ रहे सभी बच्चों का ऑनलाइन आवेदन कर दें, ताकि जरूरतमंद बच्चा नवोदय विद्यालय में पढ़ाई कर पाये. ऐसे में जिन भी स्कूलों के बच्चों ने अभी तक छठी कक्षा में प्रवेश के लिए नवोदय विद्यालय परीक्षा हेतु आवेदन नहीं किया है वह जल्द- से- जल्द ऑनलाइन आवेदन भेज दे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit