रॉबर्ट वाड्रा की PM मोदी को खुली चुनौती, मैंने कोई गलत काम किया है तो साबित करिए

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर सियासी पारा पूरी तरह से गर्मा चुका है. सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक चुनावी रण में ताल ठोक चुके हैं. इस दौरान जनसभाओं में एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला भी रफ्तार पकड़ चुका है. राज्य में चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा और भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा था, लेकिन अब इसको लेकर PM मोदी से सवाल किया गया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा वन विभाग भर्ती नियमों में हुआ संशोधन, PMT के दौरान नहीं मापी जाएगी महिलाओं की छाती

Robert Vadra

PM मोदी को दी चुनौती

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि आप साबित कीजिए कि मेरी कोई जमीन हरियाणा में है या मैंने कोई गलत काम किया है. वे नहीं साबित कर सकते, क्योंकि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हरियाणा जाकर बार-बार अपने भाषणों में मेरा नाम रटते है. 10 साल से हरियाणा और केंद्र में बीजेपी की सरकार है. उन्होंने तमाम जांच एजेंसियों को मेरे पीछे लगाया, कई तरह के हथकंडे अपनाए, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं कि कुछ गलत है तो वे साबित करें.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में किसानों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं के बीज पर मिलेगी 1 हजार रूपए की सब्सिडी

मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं

प्रधानमंत्री 10 साल से रॉबर्ट वाड्रा को फर्जी मुद्दा बनाकर घूम रहे हैं. हरियाणा में 10 साल उनकी सरकार रही और खुद मनोहर लाल खट्टर की पुलिस ने कोर्ट को लिखित में दिया था कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं है. पीएम मोदी को बताना चाहिए कि वे किस आधार पर आरोप लगा रहे हैं और कार्रवाई के लिए किसका इंतजार कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit