दिल्ली में लग्जरी फ्लैट्स वालों के लिए DDA ने दी बड़ी खुशखबरी, मानी लोगों की ये बड़ी मांग

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली विकास प्राधिकरण डीडीए द्वारा द्वारका के 19b एरिया के 1800 प्रीमियम फ्लैट्स की किस्त जमा करवाने की अंतिम तिथि में बढ़ोतरी की है. अब 31 अक्टूबर तक प्रीमियम जमा करवाई जा सकेगी. इससे पहले यह तारीख 28 सितंबर निर्धारित की गई थी. बता दें कि खरीददारों द्वारा समय सीमा बढ़ाए जाने की मांग की जा रही थी. इसके अलावा, फ्लैट्स में फिनिशिंग के काम भी बाकी हैं. जिस कारण किस्त भरने की समय सीमा को एक महीने से ज्यादा के टाइम के लिए बढ़ा दिया गया है.

यह भी पढ़े -  दिवाली पर 19 घंटे बंद रहेंगे खाटूश्याम मंदिर के कपाट, जानें फिर कब होंगे बाबा के दर्शन

flat

DDA ने मानी मांग

विशेष रूप से टावर A से K तक के फ्लैट्स मालिकों द्वारा किस्त जमा करवाने की समय सीमा को बढ़ाने की मांग की गई थी. इसके अलावा निर्माण कार्य पूरा करने के लिए बिल्डरों ने भी अतिरिक्त समय मांगा था. मंगलवार को प्राधिकरण द्वारा एक सर्कुलर जारी किया गया और अंतिम तिथि को बढ़ाए जाने संबंधित फैसले की जानकारी दी.

यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, कई खरीददार फ्लैट्स में जरूरी सुविधाओं की कमी पर असंतोष जता चुके हैं. यहाँ सुरक्षा व्यवस्था, बिजली और पानी की सप्लाई, एंट्री गेट का निर्माण, मनोरंजन क्षेत्र जैसी सुविधाओं का काम अभी तक पूरा नहीं हो पाया है.

24 सितंबर से 26 सितंबर के दौरान हुई नीलामी

गौरतलब है कि DDA द्वारा द्वारका हाउसिंग योजना के तहत ई-  नीलामी आयोजित की गई थी, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला. इसके जरिए प्राधिकरण ने 173 फ्लैट्स में से 10 फ्लैट्स और टेंट हाउस बेच दिए. दूसरी तरफ प्राधिकरण द्वारा 17 फ्लैट्स की नीलामी हुई, जिसमें 12 HIG और 5 MIG फ्लैट्स शामिल थे. प्राधिकरण के एक प्रतिनिधि ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सभी फ्लैट्स आरक्षित मूल्य से ज्यादा कीमतों पर बेचे गए. नीलामियों का आयोजन 24 सितंबर से 26 सितंबर के मध्य आयोजित किया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit