हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, पार्टी का यह उम्मीदवार हुआ बीजेपी में शामिल

चंडीगढ़ | हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को झटका लगा है. फरीदाबाद से पार्टी के उम्मीदवार प्रवेश मेहता ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. सांसद कृष्णपाल गुर्जर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विपुल गोयल की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा को ज्वाइन कर लिया.

aap

इलेक्शन से पहले छोड़ी पार्टी

गौरतलब है कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चलते आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की खबरें चल रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इस कारण आदमी पार्टी ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने कैंडिडेट उतार दिए. फरीदाबाद से पार्टी ने प्रवेश मेहता को टिकट दिया. अब चुनावों से पहले प्रवेश मेहता ने पार्टी छोड़ भाजपा को ज्वाइन कर लिया. इस मौके पर बीजेपी उम्मीदवार विपुल गोयल ने कहा कि मेहता के उनकी पार्टी में शामिल होने से शहर में उनके संगठन को मजबूती मिलेगी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में जल्द दस्तक देगी ठंड, सुबह- शाम बढ़ी ठिठुरन; जानें आज कैसा रहेगा मौसम

2014 में मेहता ने छोड़ी थी बीजेपी

यहाँ आपको बताते चलें कि प्रवेश मेहता शुरू से ही बीजेपी से जुड़े रहे हैं. करीब दो दशक तक वह बीजेपी में रहे. साल 2014 में टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. उसके बाद, उन्होंने इनेलो की तरफ से चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. पिछले तीन सालों से वह आम आदमी पार्टी में शामिल थे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आज पुरानी अनाज मंडी, ओल्ड फरीदाबाद में आयोजित विशाल जनसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जी की उपस्थिति में फरीदाबाद विधानसभा से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी प्रवेश मेहता जी ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मैं मेहता जी का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं… जनता जनार्दन का भाजपा के प्रति प्यार, विश्वास और उत्साह से स्पष्ट है कि फरीदाबाद से ऐतिहासिक विजय का शंखनाद होगा और भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी.’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit