बरवाला में महंत दर्शनगिरी महाराज ने दिया कांग्रेस को समर्थन, अब रोचक मोड़ पर आ गया मुकाबला

हिसार | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर दोनों ही पार्टियों (कांग्रेस- BJP) में जुबानी जंग जारी है. आरोप- प्रत्यारोप का दौरा भी जारी है. इसी बीच बरवाला विधानसभा से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां भाजपा से बागी होकर में जिला पार्षद महंत दर्शन गिरी ने कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास घोड़ेला को समर्थन दे दिया है. इससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है. एक तरफ जिला पार्षद चुनाव में लगातार प्रचार कर रहे थे, लेकिन भाजपा नेताओं के विवाद से नाराजगी के कारण उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

Indian National Congress INC

किया यह दावा

इस अवसर पर रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेकने का मन बना लिया है, क्योंकि पार्टी ने हर वर्ग को कुचलना का काम किया है. उसके साथ ही उन्होंने यह दावा किया कि कांग्रेस पार्टी चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी.

गिनवाएं काम

इसके अलावा, घोड़ेला कांग्रेस के साथ गारंटीयों का जिक्र करते हुए बताया कि महिलाओं को हर महीने ₹2000 सम्मान राशि, ₹500 गैस सिलेंडर, गरीबों को 100-100 गज का प्लॉट और दो कम दो का मकान दिया जाएगा. इसके अलावा, बेरोजगारों को पक्की नौकरी दी जाएगी. इस दौरान मौके पर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit