अचानक बीच सड़क आमने- सामने आ गए अनिल विज और कुमारी शैलजा, जमके लगे नारे

अंबाला | हरियाणा विधानसभा चुनाव अब अपने आखिरी चरण में चल रहे हैं. सभी पार्टियों के उम्मीदवार पूरे जोर- शोर के साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. रैलियों और विभिन्न माध्यमों से जनसंपर्क किया जा रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा ने भी प्रचार चुनाव में सक्रिय भूमिका निभानी शुरू कर दी है. कुछ समय पहले तक ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि वह पार्टी से नाराज चल रही हैं और चुनाव प्रचार से दूरी बनाए हुए हैं. आखिरकार अब वह चुनाव प्रचार में जुट चुकी है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में DAP खाद को लेकर मारा- मारी, गेहूं बिजाई करने वाले किसानों की बढ़ी चिंता

Anil Vij Kumari Shelja

कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंची थी शैलजा

आज अंबाला में कांग्रेस प्रत्याशी परविंदर सिंह के प्रचार के लिए कुमारी शैलजा पहुंची हुई थी. जनसभा में भारी भीड़ को देखकर वह काफी खुश नजर आ रही थी. अंबाला में भी उन्होंने घूम- घूम कर प्रचार किया. तभी अचानक से भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज भी अपने काफिले के साथ वहाँ से गुजर रहे थे. एक पल ऐसा आया जब दोनों नेताओं का काफिला आमने- सामने हो गया. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने जोर- जोर से नारेबाजी शुरू कर दी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में DAP खाद को लेकर मारा- मारी, गेहूं बिजाई करने वाले किसानों की बढ़ी चिंता

अनिल विज रह चुके हैं 6 बार विधायक

बता दें कि अंबाला कैंट विधानसभा सीट से अनिल विज छह बार विधायक रह चुके हैं. लेकिन अब की बार उनकी राह आसान नजर नहीं आ रही है. कांग्रेस की तरफ से पूर्व पार्षद परविंदर सिंह परी को चुनाव मैदान में उतारा है. वह कुमारी शैलजा के गरीबी बताए जाते हैं. आम आदमी पार्टी ने भी अनिल विज की राह को और मुश्किल कर दिया है. पार्टी की तरफ से राज कौर गिल को टिकट दिया गया है. इनेलो- बसपा गठबंधन से ओंकार सिंह, जजपा- असपा गठबंधन से करधान चुनावी रण में है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में DAP खाद को लेकर मारा- मारी, गेहूं बिजाई करने वाले किसानों की बढ़ी चिंता

बीजेपी को है इनसे आस

कांग्रेस की बागी नेता चित्रा सरवारा भी निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मुकाबला दे रही है. पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान चित्रा दूसरे नंबर पर रही थीं. शहर में पंजाबी और जट्ट- सिख के 80 हजार मतदाता है. दूसरे नंबर पर वैश्य समाज के वोटर हैं. भारतीय जनता पार्टी यहाँ से पंजाबी और जट्ट सिख वोटर को साधने की उम्मीद लगाए बैठी है. साथ ही, बीजेपी को ओबीसी मतदाताओं पर भी भरोसा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit