हरियाणा में आज से शुरू होगी राहुल गांधी की चुनावी यात्रा, रूट पर अभी बना संशय; प्रियंका गांधी भी दे सकती हैं साथ

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में है. 5 अक्टूबर को मतदान होगा. हर पार्टी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरा दम- खम दिख रही हैं. कांग्रेस की तरफ से अब चुनाव प्रचार की कमान राहुल गांधी संभालते नजर आएंगे. आज 30 सितंबर से प्रदेश में उनकी यह चुनावी यात्रा शुरू होने वाली है. उनका यात्रा का रूट क्या होगा, इस विषय में नेताओं ने चुप्पी साध रखी है.

Rahul Gandhi Priyanka Gandhi 1

बताया जा रहा है कि यह भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा का ही अगला हिस्सा हो सकती है. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी भी उनके साथ प्रदेश में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़े -  पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सैनी सरकार पर ठोका 1 लाख रूपए का जुर्माना, जानें क्या था मामला

आज से शुरू होगी यात्रा

कांग्रेस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से सुबह 11:00 यह यात्रा शुरू होगी और कुरुक्षेत्र शाम 5:00 बजे इसका समापन होगा. इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक खबर के मुताबिक, नारायणढ़, मुलाना, रादौर, लाडवा, सढ़ौरा, पीपली और कुरुक्षेत्र से यह यात्रा गुजरेगी. 3 अक्टूबर को इसका समापन होगा. इस दौरान अलग- अलग विधानसभा क्षेत्रों से यह यात्रा गुजरेगी. बाकी दिनों के दौरान यात्रा का शेड्यूल क्या होगा यह फिलहाल फाइनल नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में किसानों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं के बीज पर मिलेगी 1 हजार रूपए की सब्सिडी

राहुल गाँधी कर चुके हैं 2 रैलियों को सम्बोधित

इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान और बाकी वरिष्ठ नेता भी इस यात्रा में शामिल हो सकते हैं. राहुल गांधी करनाल के असंध और हिसार के बरवाला में दो रैलियां को 26 सितंबर को संबोधित कर चुके हैं. ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि यह पदयात्रा के बजाय रोड शो जैसा कुछ कार्यक्रम होगा, जिसमें वाहनों का काफिला कांग्रेस नेताओं और समर्थकों को लेकर चलेगा. बीच- बीच में राहुल गांधी और बाकी नेता लोगों को संबोधित करते रहेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit