MDU में सर्टिफिकेट- पीजी डिप्लोमा के लिए 10 अक्टूबर तक करें आवेदन, इस तारीख तक जमा करनी होगी फीस

रोहतक | महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) में संचालित सर्टिफिकेट और पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में सत्र 2024- 25 में एडमिशन के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट को बढ़ा दिया गया है. इसके लिए इच्छुक विद्यार्थी अब 10 अक्टूबर तक आवेदन कर पाएंगे. इसके बाद, 15 अक्टूबर को प्रोविजनल मेरिट लिस्ट प्रदर्शित की जाएगी, जबकि अपडेटेड ओवरऑल मेरिट लिस्ट 19 अक्टूबर को डिस्प्ले होंगी.

MDU

21 अक्टूबर को होगी पहली काउंसलिंग

एडमिशन के लिए संबद्ध विभाग में पहली काउंसलिंग फिजिकल मोड में 21 अक्टूबर को होगी. दाखिला मिलने पर 22 अक्टूबर तक ऑनलाइन फीस जमा करानी होगी. वहीं, सीटें रिक्त रहने पर एक बार फिर से रिक्त सीटों की सूची 23 अक्टूबर को जारी होंगी. दूसरी काउंसलिंग 24 अक्टूबर को जारी की जाएगी, जबकि फीस 25 अक्टूबर तक जमा करानी होगी. खाली सीटों की लिस्ट 26 अक्टूबर को जारी की जाएगी.

दाखिले की कट ऑफ डेट रहेगी 20 नवंबर

तीसरी काउंसलिंग 5 नवंबर को आयोजित की जाएगी. फीस 6 नवंबर तक जमा होगी. स्टूडेंटस की कक्षाएं  6 नवंबर से शुरू होंगी. दाखिले की कट ऑफ डेट 20 नवंबर रहेगी. कुलसचिव प्रो गुलशन लाल तनेजा ने जानकारी दी कि सर्टिफिकेट और पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों का ब्योरा, पात्रता, सीटों की संख्या, फीस समेत अन्य विस्तृत जानकारी  देखने के लिए विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध प्रॉस्पेक्ट्स देख सकते है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit