दिल्ली में शुरू हुआ एशिया के सबसे बड़े सर्कस शो, यहां देखें लोकेशन से लेकर टिकट की कीमत

नई दिल्ली | सर्कस में जाकर हैरतअंगेज करतब देखना किसे पसंद नहीं है. बता दें कि सर्कस एक ऐसा मंच है, जहां देश- दुनिया से आए कलाकार अपने नए- नए करतबों से न केवल लोगों का मनोरंजन करते हैं, बल्कि उन आश्चर्यजनक करतबों की बदौलत लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने को भी मजबूर कर देते हैं. ऐसे में यदि आप भी सर्कस में ऐसे करतब देखना चाहते हैं, तो दिल्ली में एशिया के सबसे बड़े सर्कस शो का आयोजन हो रहा है.

यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

Circus Show

यहां जाएं सर्कस शो देखने

आपके बच्चों का पसंदीदा एशिया का सबसे बड़ा सर्कस शो का आयोजन दिल्ली में शुरू हो चुका है, जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखने के लिए जा सकते हैं. बता दें कि दिल्ली के द्वारका सेक्टर- 10 में एशियाई सर्कस 2024 की शुरुआत हुई है. यहां आपको लाइट, एडवेंचर और हैरान कर देने वाला मनोरंजन दिखाया जाएगा.

एशियाई सर्कस शो में आपको ऐसा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी. जैसा कि आपने कई सर्कस में देखा होगा, कलाकार रस्सियों पर चलते हैं, हाथी के ऊपर खड़े होकर कलाबाजी करते हैं. कुछ ऐसा ही रोमांच यहां दिखने वाला है. यहां कलाकारों द्वारा फाइलिंग, रिंग डांस, बैलेंसिंग, मौत के गोले में बाइक चलाना जैसी चीजें दिखाई जाएंगी.

यह भी पढ़े -  दिव्यांगजनों के लिए बदल गया ये नियम, अब UDID कार्ड का रंग बताएगा पूरी बात

ये रहेगा टिकट प्राइस

एशियाई सर्कस शो में एंट्री फीस की बात करें तो यह 150 रूपए से लेकर 450 रूपए तक रहने वाला है. एक दिन में सर्कस के 3 शो आयोजित किए जाएंगे जिनका समय दिन में 1 बजे, उसके बाद शाम 4 बजे और फिर साढ़े 7 बजे आखिरी शो दिखाया जाएगा.

ऐसे पहुंचे सर्कस पैलेस

एशियाई सर्कस में पहुंचने के लिए आप ब्लू लाइन मेट्रो पकड़े और फिर द्वारका सेक्टर- 10 में उतरें. यहां आपको मेट्रो स्टेशन से कुछ ही दूरी पर सर्कस का कैंप लगा हुआ दिख जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit