दिल्ली वालों के लिए आई टेंशन भरी खबर, इन 2 दिनों में नहीं मिल पाएगा पानी; ये है वजह

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाके पानी की कमी से जूझ रहे हैं. ऐसे में आज की खबर राजधानी के कुछ इलाकों के निवासियों के लिए टेंशन भरी हो सकती है. दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board) जानकारी दी है कि वाटर ट्रीटमेंट प्लांट हैदरपुर पीएच- I के प्लांट परिसर के अंदर 1100 मिमी व्यास वाले पश्चिमी दिल्ली मेन और 1200 मिमी व्यास वाले पीतमपुरा मेन के हेडर लाइन फीडिंग में मरम्मत का काम होना है, जिस कारण कुछ समय के लिए पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी.

यह भी पढ़े -  Central Zoo Authority Delhi LDC Jobs: केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण दिल्ली में आई लोअर डिविजनल क्लर्क के पद पर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

WATER 2

16 घंटों तक रहेगी दिक्कत

इस काम के चलते राजधानी के कई इलाकों में 1 अक्टूबर सुबह 10 बजे से 2 अक्टूबर दोपहर 2:00 बजे तक पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी. इस दौरान पानी या तो उपलब्ध नहीं हो पाएगा या कम दबाव पर मिलेगा. इस प्रकार देखा जाए तो स्थानीय जनता को 16 घंटे तक पानी की समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े -  खाटूश्याम जी के भक्तों के लिए मंदिर कमेटी ने जारी किया आधिकारिक पत्र, दिवाली को लेकर दी ये जानकारी

यहाँ रहेगी पानी की किल्लत

जल बोर्ड ने जानकारी दी है कि ववरुण निकेतन, राजा गार्डन, रमेश नगर, ख्याला (कमांड एरिया), रानी बाग, मोती नगर, शारदा पुरी, टैगोर गार्डन, तिलक विलेज, तिलक नगर, राजौरी गार्डन, हरि नगर और इसके आसपास के इलाके में, सुभाष नगर, जेजे कॉलोनी ख्याला, रवि नगर और चांद नगर और इसके आसपास के इलाकों में पानी की किल्लत हो सकती है.

यह भी पढ़े -  दिव्यांगजनों के लिए बदल गया ये नियम, अब UDID कार्ड का रंग बताएगा पूरी बात

बोर्ड ने निवासियों से अपील की है कि वह इस अवधि के दौरान पानी को स्टोर करके रखें, ताकि उन्हें किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े. फिर भी किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है, तो वाटर इमरजेंसी नंबर 9650291442 या 1916 पर संपर्क किया जा सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit