विधानसभा चुनावों के चलते आज हरियाणा दौरे पर आएँगे PM मोदी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

फरीदाबाद | PM नरेंद्र मोदी आज चुनावी यात्रा पर हरियाणा के फरीदाबाद जिले में गदपुरी टोल के पास आएंगे. आज मंगलवार को प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा के चलते पुलिस ने रूट डायवर्ट किया है. इसके अलावा, यातायात पुलिस ने वाहन चालकों से अपील करते हुए सुबह 9:00 से शाम 6:00 बजे तक हाईवे का प्रयोग करने से बचने को कहा है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में पटाखे जलाने की समय- सीमा निर्धारित, सिर्फ इतने टाइम कर पाएंगे आतिशबाजी

PM Modi

वाहन चालाक करें दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे का प्रयोग

इस बारे में जानकारी देते हुए बल्लभगढ़ जॉन के ट्रैफिक इंस्पेक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि जो यात्री फरीदाबाद से पलवल की ओर जाएंगे उन्हें कैली फ्लाईओवर से पहले ही रोक दिया जाएगा. इसके बाद, खेड़ी खलीलपुर होते हुए पलवल जाने वाले वाहन चालक दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे का प्रयोग कर सकते हैं.

यह भी पढ़े -  Haryana Roadways Jobs: हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद में आई विभिन्न अप्रेंटिस पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

यातायात पुलिस द्वारा किया गया रूट

इसके अलावा, जो वाहन चालक दिल्ली से आएंगे उन्हें बदरपुर बॉर्डर के पास से ही दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे की तरफ डायवर्ट किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी अटोहा, आल्हापुर, बघौला के पास यातायात पुलिस द्वारा रूट डायवर्ट किया गया था. इस विषय में जानकारी देते हुए डीसीपी ट्रैफिक ऊषा ने बताया कि इस दौरान यात्रा के लिए निजी वाहन के स्थान पर सार्वजनिक वाहन का उपयोग किया जाना बेहतर होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit