दिल्ली- फरीदाबाद रूट पर फ्लाईओवर मरम्मत कार्य शुरू होने से बढ़ेगी परेशानी, इन वैकल्पिक रूट्स से पहुंचे जल्दी घर

फरीदाबाद | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और फरीदाबाद के बीच सफर करने वाले वाहन चालकों को आज से ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) की समस्या से जूझना पड़ सकता है. बता दें कि दिल्ली में पिछले डेढ़ साल से मरम्मत कार्य की बाट जोह रहे सरिता विहार फ्लाईओवर पर 1 अक्टूबर यानि आज से काम शुरू हो रहा है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस संबंध में एनओसी जारी कर दी है.

यह भी पढ़े -  खाटूश्याम जी के भक्तों के लिए मंदिर कमेटी ने जारी किया आधिकारिक पत्र, दिवाली को लेकर दी ये जानकारी

Smart Sadak Road

NOC जारी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया है कि पहले चरण में 30 दिन तक आश्रम से बदरपुर बॉर्डर जाने की दिशा में मरम्मत कार्य किया जाएगा. इसके चलते 15- 15 दिन के लिए इस दिशा में फ्लाईओवर की आधी लेन बंद रहेगी. इसके बाद, 1 नवंबर से बदरपुर बॉर्डर से आश्रम जाने की दिशा में मरम्मत कार्य की शुरुआत की जाएगी.

यह भी पढ़े -  दिवाली पर 19 घंटे बंद रहेंगे खाटूश्याम मंदिर के कपाट, जानें फिर कब होंगे बाबा के दर्शन

यहां प्रभावित रहेगा ट्रैफिक

मरम्मत कार्य के चलते सरिता विहार, बदरपुर, न्यू फ्रेंड्स कालोनी, कालिंदी कुंज, ओखला और फरीदाबाद आदि जगहों पर आवाजाही करने वाले वाहन चालकों को ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ेगा.

पुलिस ने सुझाएं वैकल्पिक रूट्स

  • आश्रम चौक से बदरपुर और फरीदाबाद जाने वाले सरिता विहार स्लिप रोड से रोड संख्या 13A का इस्तेमाल कर आगे से यूटर्न लेकर मथुरा रोड़ के रास्ते अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़ सकतें हैं.
  • आश्रम से नोएडा जाने वाले वाहन चालक रिंग रोड़ से डीएनडी फ्लाईओवर का इस्तेमाल कर सकते हैं.
  • एम्स से बदरपुर या फरीदाबाद जाने वाले लाला लाजपत राय मार्ग, मां आनंदमयी मार्ग, एमबी रोड़ का इस्तेमाल कर अपने सफर को पूरा कर सकेंगे.
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit