हरियाणा में वोटिंग से पहले BJP के मंत्री ने छोड़ी पार्टी, कल ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

रेवाड़ी | हरियाणा विस चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए मतदान से ठीक 4 दिन पहले BJP को बड़ा झटका लगा है. कोसली विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने पर नाराज़ चल रहे पूर्व मंत्री विक्रम यादव ने BJP को अलविदा कह दिया है. उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बडौली को अपना इस्तीफा भेज दिया है. हालांकि, उन्होंने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने की हुंकार भरी थी लेकिन बाद में नामांकन दाखिल नहीं किया.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

BJP

सिद्धांत से भटकी भाजपा: विक्रम

प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बडौली को भेजे गए इस्तीफे में उन्होंने लिखा है कि वो पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा और आदर्श राजनीति से जुड़े थे लेकिन पार्टी अपने देश प्रथम, दल द्वितीय और व्यक्ति तृतीय के साथ ही कार्यशैली से भटक चुकी है. पार्टी कार्यकर्ता के समर्पण और अनुशासन को कमजोर समझने लगी है, जिसके चलते वो BJP से इस्तीफा दे रहे है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

पूर्व मंत्री विक्रम सिंह ठेकेदार कल कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं. कल दीपेंद्र हुड्डा कोसली से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे जहां वो उनकी मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि विक्रम सिंह ठेकेदार साल 2014 के विधानसभा चुनाव में कोसली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक निर्वाचित हुए थे. तब अहीरवाल क्षेत्र के दिग्गज नेता राव इंद्रजीत सिंह की सिफारिश पर उन्हें तत्कालीन मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री बनाया गया था, लेकिन बाद में राव इंद्रजीत सिंह से अनबन के चलते ही उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit