राहुल गांधी ने गोहाना में खाई जलेबी, प्रियंका के लिए करवाई पैक; गरीब परिवार के साथ किया लंच

सोनीपत | हरियाणा विधानसभा चुनावों के चलते तमाम पार्टियों के मुख्य नेता प्रचार और दौरे कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को खरखौदा, सोनीपत, गन्नौर और गोहाना विधानसभा क्षेत्र को साधने पहुंचे थे. इस दौरान अपने 70 किलोमीटर लंबे रोड शो में कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का जगह-  जगह स्वागत किया. सोनीपत में जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी ने बड़वासनी के एक गरीब परिवार के घर चूल्हे पर बना देसी खाना खाया.

Rahul Gandhi

इसके बाद, गोहाना के प्रसिद्ध मातु राम हलवाई की जलेबी का स्वाद चखा. उसके बाद राहुल ने मोबाइल पर बहन प्रियंका को मैसेज भी भेजा और कहा कि वे तुम्हारे लिए मातुराम की प्रसिद्ध जलेबी लेकर आएंगे. बाद में वह जलेबी पैक करवा कर अपने साथ ले गए.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के मार्टिन मलिक ने छोटी उम्र में रचा इतिहास, 8 साल की उम्र में बना डाले 8 विश्व रिकॉर्ड

मातु राम हलवाई की जलेबी का चखा स्वाद

इस दौरान उन्होंने मातु राम की दुकान के बाहर फायरिंग और 2 करोड़ की फिरौती मामले के विषय में चर्चा करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाएं. दोपहर 12:00 बजे जिले में प्रवेश करने के बाद वह सोहटी, कुंडल, सैदपुर से होते हुए राहुल खरखौदा में दिल्ली बाईपास रुके, जहाँ कार्यकर्ताओं द्वारा उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया. सोनीपत शहर में रोड शो करते हुए गन्नौर के होते हुए गांव बड़वासनी पहुंचे. वहाँ डिंपी, कर्मबीर और मनीष के घर उन्होंने खाना खाया. चूल्हे पर दाल, सूखी सब्जी, रोटियां, चटनी और लस्सी उनके लिए परोसी गई.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के मार्टिन मलिक ने छोटी उम्र में रचा इतिहास, 8 साल की उम्र में बना डाले 8 विश्व रिकॉर्ड

किसान ने भेंट की धान की फसल

इस दौरान महिलाओं ने उनके सामने सुरक्षा का मुद्दा उठाया. इसके बाद राहुल का काफिला गोहाना पहुंचा. यहाँ पर 15 महीने पहले बरोदा विधानसभा क्षेत्र के मदीना गांव में उन्होंने एक किसान के साथ धान की फसल लगाई थी. किसानों ने राहुल गांधी को धान भेंट किया और बोले यह आपकी मेहनत का फल है. दोपहर करीब 1:00 बजे सोनीपत पहुंचने के बाद कालूपुर चुंगी पर ग्रामीणों का स्वागत किया. उसके बाद, सेक्टर 15 में पहुँच कर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. उसके बाद गाड़ी में बैठकर उन्होंने शहर में रोड शो किया.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के मार्टिन मलिक ने छोटी उम्र में रचा इतिहास, 8 साल की उम्र में बना डाले 8 विश्व रिकॉर्ड

सोनीपत के बाद वह जाहरी, सांदल कलां, किलोहड़द गांव से गोहाना पहुंचे, जहाँ सब्जी मंडी में एक जनसभा को संबोधित किया. राहुल के रोड शो के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था के लिए 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को लगाया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit