Jio ने किया यूजर्स को खुश, लॉन्च किए लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले 2 शानदार रिचार्ज प्लान

गैजेट डेस्क | अगर आप भी रिलायंस जियो के ग्राहक है, तो आज की यह खबर सुनकर आप काफी खुश होने वाले हैं. आज हम आपको रिलायंस जियो (Jio) के लॉन्ग टर्म पहले डिटेल वाले रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं. जुलाई महीने में कंपनी की तरफ से रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि को लेकर बड़ा ऐलान किया गया था. इस दौरान टैरिफ प्लान की कीमतों में 15 फीसदी तक की बढ़ोतरी हुई थी.

Jio

999 रूपये वाला शानदार रिचार्ज प्लान

अगर आप भी लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में है, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है. आज हम आपको 98 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं, इस प्लान के लिए आपको 999 रुपए खर्च करने होंगे. अगर आप भी डेली डाटा का लाभ लेना चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए काफी यूजफुल होने वाला है. इस प्लान में आपको हर दिन 2GB डाटा का लाभ मिलने वाला है और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 फ्री SMS का भी लाभ मिल रहा है. खास बात यह है कि जियो के इस प्लान में आप अनलिमिटेड 5G डाटा का भी लाभ ले पाएंगे.

यह भी पढ़े -  Scholarship: शुरू हुए डॉक्टर अंबेडकर मेधावी छात्रवृत्ति योजना के आवेदन, स्कूल- कॉलेज के छात्रों को हर साल मिलेंगे 12 हजार रुपए

Jio का लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला शानदार रिचार्ज प्लान

इसी प्रकार जियो के पास 899 रूपये वाला प्लान भी मौजूद है. इस प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, आपको इस प्लान में भी हर दिन 100 जीबी डाटा का लाभ मिलने वाला है. आप अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ 100  फ्री SMS का लाभ भी ले सकते हैं. आपको इस प्लान में 200 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिल रहा है, इस प्रकार आपको इस पूरे प्लान में टोटल 200 जीबी डाटा मिलने वाला है.

यह भी पढ़े -  दिव्यांगजनों के लिए बदल गया ये नियम, अब UDID कार्ड का रंग बताएगा पूरी बात

क्या है दोनों प्लान्स में अंतर

जियो के दोनों ही प्लान के बारे में बातचीत की जाए, तो दोनों प्लान की कीमत में 100 रूपये का ही अंतर है. 100 रूपये अगर आप ज्यादा खर्च करते हैं, तो आपको 8 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी. 899 रूपये वाले प्लान में आपको जहां 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और 200 जीबी डाटा मिलता है. वहीं, 999 रुपए वाले प्लान की वैधता 98 दिनों की है, इस प्लान में आपको 196 जीबी डाटा मिलता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit