हरियाणा विस चुनाव के बीच सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंची कुमारी शैलजा, मुलाकात के कई सियासी मायने

नई दिल्ली | हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को होने वाले मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार अभियान थम जाएगा. वहीं, चुनाव प्रचार की भागदौड़ के बीच सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात कर सूबे का सियासी पारा गर्मा दिया है. उन्होंने आज नई दिल्ली में 10 जनपथ पर सोनिया गांधी से मुलाकात की.

यह भी पढ़े -  दिल्ली- गुरुग्राम को जोड़ने के लिए नए रोड को मिली हरी झंडी, फरीदाबाद तक की होगी कनेक्टिविटी

Miss Selja

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी और कुमारी शैलजा के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात चली है. जिसके बाद शैलजा बिना मीडिया से बातचीत किए बगैर वहां से अपनी गाड़ी में बैठ कर निकल गई. राहुल गांधी की हरियाणा में अंतिम रैली से पहले कुमारी शैलजा की इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं, इस मुलाकात के बाद भुपेंद्र हुड्डा गुट में भी हलचल तेज हो गई है.

यह भी पढ़े -  दिव्यांगजनों के लिए बदल गया ये नियम, अब UDID कार्ड का रंग बताएगा पूरी बात

कई सियासी मायने

कुमारी शैलजा की सोनिया गांधी से मुलाकात के राजनीतिक एक्सपर्ट कई सियासी मायने निकाल रहे हैं. खासकर भुपेंद्र हुड्डा के गुट में इस मुलाकात के बाद हलचल तेज हो गई है क्योंकि शैलजा भी कई बार सीएम की कुर्सी पर दावा ठोक चुकी है. वहीं, हुड्डा समर्थकों द्वारा शैलजा पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बिगड़े माहौल को भुनाने में जुटी कांग्रेस के नजरिए से भी इसे देखा जा रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit