हरियाणा विस चुनाव के बीच बड़ा सियासी धमाका, अशोक तंवर ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन

महेंद्रगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है. यहां 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे. मतदान से कुछ घंटे पहले का जो समय बचा हुआ है, उसमें सूबे की सियासत में बड़ी उठा-पटक देखने को मिल रही है. कुछ ऐसा ही एक नया घटनाक्रम सामने आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

Ashok Tanwar

अशोक तंवर ने ज्वाइन की कांग्रेस

भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर सिरसा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले अशोक तंवर ने फिर से कांग्रेस में वापसी की है. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज महेंद्रगढ़ में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे और इस दौरान उनकी मौजूदगी में अशोक तंवर ने फिर से कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्होंने राहुल गांधी के साथ रैली का मंच साझा किया.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

बता दें कि अशोक तंवर की गिनती राहुल गांधी के बेहद करीबियों में होती थी लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा के साथ अनबन के चलते उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया था. कुछ समय तक वो आम आदमी पार्टी के बैनर तले संघर्ष करते रहे लेकिन बाद में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली थी. इस बार उन्होंने बीजेपी की ओर से सिरसा से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन कुमारी शैलजा के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit