BJP साबित कर दे… मैं राजनीति छोड़ दूंगा; विधानसभा चुनावों से पहले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने दी बीजेपी को चुनौती

चंडीगढ़ | हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होगा. उससे पहले प्रचार के अंतिम दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने BJP को बड़ी चुनौती दे डाली है. हालांकि, चुनावों से पहले इस तरह के आरोप- प्रत्यारोप लगने लाजमी है. सभी पार्टियां एक- दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. इसी कड़ी में BJP द्वारा भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी आरोप लगाए गए. इसी का जवाब देते हुए उन्होंने भाजपा को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर वह साबित करते हैं, तो वह तुरंत राजनीति छोड़ देंगे.

यह भी पढ़े -  हो गई घोषणा! अबकी बार दिवाली पर हरियाणा वालों को मिला छप्परफाड़ छुट्टियों का तोहफा, यहाँ देखें लिस्ट

bhupinder singh hooda

नहीं दी रोबर्ट वाड्रा को 1 इंच भी ज़मीन

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चैलेंज करते हुए कहा कि अगर बीजेपी साबित कर दे कि कांग्रेस की सरकार के दौरान रॉबर्ट वाड्रा को जमीन दी गई थी, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 10 साल के शासनकाल में बीजेपी ने कुछ नहीं किया, बल्कि कांग्रेस द्वारा जो काम किए गए हैं. सिर्फ उन्हीं को छीनने में अपना समय लगाया है. भाजपा द्वारा आरोप लगाए जाते हैं कि कांग्रेस सरकार के दौरान रॉबर्ट वाड्रा को जमीन ने दी गई. अगर रॉबर्ट वाड्रा को 1 इंच भी जमीन दी गई है तो हमें उसका सबूत दिखा दें मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में जल्द दस्तक देगी ठंड, सुबह- शाम बढ़ी ठिठुरन; जानें आज कैसा रहेगा मौसम

कांग्रेस ने किसानों को बनाया रातों- रात करोड़पति

उन्होंने कहा कि केएमपी जमीन अधिग्रहण के तहत भारतीय जनता पार्टी किसानों को मुआवजे के तौर पर 140 करोड रुपए दे रही थी. वहीं, हमने इस जमीन के लिए किसानों को 640 करोड रुपए का मुआवजा देकर रातों- रात करोड़पति बना दिया. बीजेपी किसानों को अधिग्रहण की उचित राशि नहीं दे रही थी, जिसके चलते भाजपा द्वारा मेरठ से राजस्थान जाने वाले नेशनल हाईवे को कैंसिल हो गया. इसके अलावा, दादूपुर नलवी परियोजना को भी बंद करवाया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit