दिल्ली में 20 अक्टूबर तक बंद रहेगा ये सड़क मार्ग, ट्रैफिक पुलिस ने सुझाएं वैकल्पिक रूट्स

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सड़कों की मरम्मत का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसी कड़ी में पुराना ककरोला रोड़, नजफगढ़ तक सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है. इसके चलते आई एंड एफसी तुरा मंडी चौक से श्याम विहार चौक, श्याम विहार चौक से नजफगढ़ नाले तक की सड़क पर मरम्मत कार्य के चलते 20 अक्टूबर तक वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. इस संबंध में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा CM की एक महीने में दूसरी बार PM मोदी से मुलाकात, इन विषयों पर हुई चर्चा

Smart Sadak Road

ट्रैफिक पुलिस ने सुझाएं वैकल्पिक रूट्स

  • दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी में बताया गया है कि नजफगढ़ तुरा मंडी से द्वारका जाने वाले यात्री अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचने के लिए द्वारका मोड़ तक मुख्य नजफगढ़- उत्तम नगर रोड़ का उपयोग करें या नजफगढ़-कापसहेड़ा रोड होते हुए अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़े.
  • द्वारका से तुरा मंडी चौक, नजफगढ़ की ओर जाने वाले यात्रियों को सीधे ओल्ड पालम रोड की और जाना होगा. जिससे वह मुख्य उत्तम नगर-नजफगढ़ रोड पर पहुंच सकें.
यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

वैकल्पिक रूट्स पर करें सफर

श्याम विहार चौक से भी आवश्यकतानुसार डाइवर्जन किया जाएगा. मरम्मत के अधीन सड़क के सीमित हिस्से या पुरे भाग पर आवश्यकतानुसार प्रतिबंध लगाया जाएगा. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि अति आवश्यक होने पर ही इस सड़क मार्ग पर यात्रा करें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit