दिल्ली से वंदे भारत ट्रेन के जरिए रामलला के दर्शन, मात्र इतने रूपए में मिलेगी खाने- पीने से लेकर ठहरने की सुविधा

नई दिल्ली | अयोध्या में रामलला दर्शन करने के इच्छुक श्रद्धालुओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. धार्मिक स्थलों के लिए IRCTC समय- समय पर टूर पैकेज संचालित करता रहता है. इसी कड़ी में अब दिल्ली से अयोध्या के लिए ट्रेन टूर पैकेज का संचालन किया जा रहा है. इस टूर पैकेज की शुरूआत नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल (ANVT) से होगी. इस पैकेज में श्रद्धालुओं को वंदे भारत एक्सप्रेस से सफर करने का मौका मिलेगा.

Vande Bharat Train

IRCTC के 1 रात और 2 दिन के इस टूर पैकेज में श्रद्धालुओं को खाने- पीने के साथ रहने की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी. इस टूर पैकेज में आपको सरयू घाट, राम मंदिर, हनुमान गढ़ी और कनक भवन जैसे तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. इस पैकेज के लिए आपको कम से कम 9510 रूपए की राशि खर्च करनी होगी.

यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

ये रहेगा शेड्यूल

ट्रेन नंबर 22426, आनंद विहार टर्मिनल से सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर चलती है. यह ट्रेन दिन में डेढ़ बजे अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पहुंच जाती है. वापसी में ट्रेन नंबर 22425, अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन से दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर चलती है और आनंद विहार टर्मिनल पर रात 11: 40 बजे पर पहुंचती है.

टूर पैकेज की कीमत

टूर पैकेज के लिए किराया पैसेंजर द्वारा चुनी गई ऑक्यूपेंसी के मुताबिक होगा. पैकेज की शुरुआत 9,510 रूपए प्रति व्यक्ति से होगी. ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 9,510 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी में प्रति व्यक्ति 11,040 रुपये चुकाने होंगे. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति 16,020 रुपये खर्च करने होंगे. इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री IRCTC की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit