हरियाणा में काउंटिंग से पहले कांग्रेस में CM चेहरे को लेकर घमासान, भुपेंद्र हुड्डा ने दिया सॉलिड बयान

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव के नतीजों से एक दिन पहले कांग्रेस (Haryana Congress) में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर हलचल तेज हो गई है. 10 साल तक सूबे के मुख्यमंत्री रहें भुपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री की दावेदारी को लेकर कहा कि न टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हुआ हूं.

bhupender singh hooda

हाईकमान करेगा फैसला: हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री के चयन पर हाईकमान का अंतिम फैसला सभी को स्वीकार्य होगा. मीडिया से बातचीत करते हुए हुड्डा ने साल 2005-2014 के बीच अपने नेतृत्व में प्रदान किए गए सुशासन के बारे में बात की और कहा कि बीजेपी शासन में एक बार फिर कानून और व्यवस्था ध्वस्त हो गई है, जैसा कि साल 2005 में उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले हुआ था.

यह भी पढ़े -  हरियाणा विस चुनावों में गड़बड़ करने वालों की हो रही लिस्ट तैयार, दिवाली के बाद होगा इनका ट्रांसफर

उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का वोट शेयर बढ़ा है. सभी 90 विधानसभा सीटों पर भी कांग्रेस का वोट शेयर बढ़ा हैं और लोगों ने इसका स्पष्ट संकेत दिया है.

पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल पर चर्चा करते हुए हुड्डा ने कहा कि पार्टी की एक प्रकिया होती है. सबसे पहले विधायकों की राय ली जाएगी और फिर हाईकमान अंतिम निर्णय लेंगे तथा लिया गया निर्णय सभी को स्वीकार्य होगा. कांग्रेस ने सभी सीटों पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा सरकार अपने कर्मचारियों के लिए लाई ट्रिपल दिवाली गिफ्ट, यहाँ देखें नायब सरकार का तोहफा

सीएम से पूछना सवाल: हुड्डा

मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा के बारे में बार-बार पूछे जाने पर 77 वर्षीय हुड्डा ने कहा कि मैं फिर कहता हूं, न तो मैं थका हूं और न ही रिटायर हुआ हूं. यह पूछे जाने पर कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो कैबिनेट का पहला फैसला क्या होगा तो हुड्डा ने कहा कि जब कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी, तब यह सवाल मुख्यमंत्री से पुछना.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit