30 सालों के बाद कुंभ राशि में होगी शुक्र और शनि की युति, दिसंबर महीने में मौज करेंगे इन तीन राशियों के जातक

ज्योतिष | जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. दिसंबर महीने में शुक्र और शनि की भी युति होने जा रही है. 30 सालों के बाद दोनों ग्रहों की युति कुंभ राशि में बनने वाली है, ऐसे में कुछ राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा. साथ ही, लोगों को मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की भी प्राप्ति होगी. आज की इस खबर में हम आपको उन्हीं राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

यह भी पढ़े -  दीपावली से पहले कई बड़े ग्रह कर रहे नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों की लगेगी लॉटरी; बरसेरी मां लक्ष्मी की कृपा

Jyotish Grah Nakshtra Rashi

इन राशियों के लिए होगा खास

मकर राशि: शनि और शुक्र का संयोग इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है, यह संयोग आपकी राशि के धन और वाणी स्थान पर बनने जा रहा है. ऐसे में आपका कम्युनिकेशन स्किल पहले से बेहतर होगा, स्वास्थ्य भी काफी अच्छा रहेगा. सभी लोग आपके काम की तारीफ करेंगे, फंसा हुआ धन मिल सकता है, आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा.

वृश्चिक राशि: शनि और शुक्र की युति इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छी साबित होगी, क्योंकि यह युति आपकी राशि के चौथे भाव में बनने जा रही है. इस दौरान आपको सभी सुख- सुविधाओं की प्राप्ति होगी. वाहन या प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं जिन लोगों का काम- कारोबार रियल एस्टेट, प्रॉपर्टी- जमीन या ज्यादात से जुड़ा हुआ है उनको भी अच्छा खासा लाभ होगा. अगर आप सरकारी महकमा में किसी भी प्रकार के टेंडर आदि के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको विशेष लाभ मिलने वाला है.

यह भी पढ़े -  सूर्य का स्वाति नक्षत्र में परिवर्तन, इन 3 राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय काफी अच्छा रहेगा. काम- कारोबार में आपको तरक्की मिलने वाली है. इस दौरान अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करते हैं, तो भी आपको बढ़िया रिजल्ट मिलने वाला है. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है, पिता के साथ आपके संबंध काफी मजबूत होंगे. कार्य स्थल पर भी आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

यह भी पढ़े -  Diwali 2024: सोना- चांदी के साथ- साथ दीपावली पर अपने घर अवश्य लाए ये 4 पौधे, मां लक्ष्मी की मिलेगी असीम कृपा

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit