हरियाणा के चुनावी नतीजों पर राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानें क्या कहा?

चंडीगढ़ | हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की हार पर राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि वो इन तमाम नतीजों का विश्लेषण कर रहे हैं. बता दें कि तमाम बड़े दावों के बावजूद भी 10 साल बाद सत्ता वापसी का दम भरनेवाली कांग्रेस हरियाणा में सरकार बनाने में नाकामयाब रही है. बीजेपी 48 सीटें जीतकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है.

Rahul Gandhi

सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि ‘जम्मू- कश्मीर के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया- प्रदेश में INDIA की जीत संविधान की जीत है, लोकतांत्रिक स्वाभिमान की जीत है. हम हरियाणा के अप्रत्याशित नतीजे का विश्लेषण कर रहे हैं. अनेक विधानसभा क्षेत्रों से आ रही शिकायतों से चुनाव आयोग को अवगत कराएंगे.

यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

सभी हरियाणा वासियों को उनके समर्थन और हमारे बब्बर शेर कार्यकर्ताओं को उनके अथक परिश्रम के लिए दिल से धन्यवाद. हक का, सामाजिक और आर्थिक न्याय का, सच्चाई का यह संघर्ष जारी रखेंगे, आपकी आवाज बुलंद करते रहेंगे.’

एग्जिट पोल ने दिखाई थी कांग्रेस की सरकार

बता दें कि मतदान के बाद तमाम न्यूज चैनल के एग्जिट पोल में हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिलता दिखाया गया था. काउंटिंग वाले दिन शुरूआती रूझानों में कांग्रेस काफी आगे बढ़ गई थी, लेकिन आखिर में चुनावी नतीजों ने हर किसी को चौंका दिया. सरकार बनाने की उम्मीद लगाए बैठी कांग्रेस को हरियाणा की जनता ने जोरदार झटका दे दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit