हरियाणा में 2 निर्दलीय विधायकों ने BJP को दिया समर्थन, जनता की मांग और हल्के के विकास के लिए बताया जरूरी

सोनीपत | हरियाणा के सोनीपत जिले की गन्नौर विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव जीतने वाले देवेन्द्र कादियान ने सूबे की नई बीजेपी सरकार को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. इनके अलावा, बहादुरगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीतने वाले राजेश जून ने भी पूर्ण बहुमत वाली बीजेपी सरकार को समर्थन दिया है.

Bhartiya Janta Party BJP

विकास के लिए जरूरी

दोनों विधायकों ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि जनता की मांग और विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा का समर्थन करेंगे. दोनों विधायकों ने दिल्ली पहुंचकर हरियाणा बीजेपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सह- प्रभारी बिप्लब देव और प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बडौली से मुलाकात करते हुए बिना किसी शर्त के समर्थन देने की बात कही है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के मार्टिन मलिक ने छोटी उम्र में रचा इतिहास, 8 साल की उम्र में बना डाले 8 विश्व रिकॉर्ड

बता दें कि देवेन्द्र कादियान ने टिकट नहीं मिलने पर BJP से बगावत की थी और राजेश जून ने कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर बगावत करते हुए चुनाव जीतने में सफलता हासिल की थी. बहादुरगढ़ विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने 41,999 वोटों से जीत हासिल की है. वहीं, देवेन्द्र कादियान ने 35,209 वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा को पटखनी दी है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

समर्थन वापस लेने से भी नहीं हटेंगे पीछे: कादियान

देवेन्द्र कादियान ने कहा कि गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सरकार का सहयोग जरूरी है. साल में 365 दिन विकास कार्यों का हिसाब दूंगा. पहले दिन से विकास के काम शुरू होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि सरकार की ओर से किसानों, कर्मचारियों या किसी अन्य वर्ग पर लाठियां बरसाई गई तो वह तुरंत अपना समर्थन वापस ले लेंगे. वह अपनी जेब में इस्तीफा तैयार रखेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit