हरियाणा में खट्टर और राव इंद्रजीत सिंह की तनातनी फिर आई सामने, मंत्री ने लगाए लड़ाने और बांटने के आरोप

रेवाड़ी | हरियाणा विधानसभा चुनाव में BJP को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद गुरुग्राम से भाजपा सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने मनोहर लाल खट्टर का नाम लिए बगैर कहा कि हमारे एक मुख्यमंत्री हुआ करते थे, मैं उनका नाम नही लूंगा.

Rao Inderjit Singh

बीजेपी जरूर लेगी संज्ञान

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने 10 साल के अंदर हमें लड़ाने और बांटने की कोशिश की है. नए- नए नेता बनाने की कोशिश की. जो आज तक खुद नेता नहीं बनें, उन्होंने हमारी 40 साल की कोशिशों में रूकावटें पैदा की. उन्हें लोगों ने जवाब दिया है, भले ही पार्टी ने दिया हो या नहीं. मैं समझता हूं कि पार्टी इस बात पर जरूर संज्ञान लेगी और जिस क्षेत्र के लोगों ने तीसरी बार सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई है, उसका ध्यान रखेगी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

बता दें कि अहीरवाल क्षेत्र की 11 में से 10 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मुझे लगता था कि बेटी आरती राव 15 हजार वोटों से जीत दर्ज करेगी. विरोधियों ने उन्हें हराने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत ने उसे जीत दिलाने का काम किया. आरती ही नहीं बल्कि बाकी प्रत्याशियों की जीत के लिए भी कार्यकर्ताओं ने दिन- रात एक करते हुए मेहनत की और यही कारण है कि हम अपनी ताकत दिखाने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

मुख्यमंत्री बनाने के लगे नारे

कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने राव इंद्रजीत सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के नारे लगाए. इस पर राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पहले भी हमारे क्षेत्र के लोगों ने दो बार बीजेपी सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी और अब तीसरी बार भी हमारे योगदान को नकारा नहीं जा सकता है. कठिन परिस्थितियों के बावजूद भी पार्टी को 11 में से 10 सीटों पर जीत हासिल हुई है. ऐसे में यहां की जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit