हरियाणा में पूर्व एमएलए का वोटर्स पर फूटा गुस्सा, चुनाव परिणाम के तुरंत बाद लड़कियों की 18 फ्री बसें की बंद

रोहतक | हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं. उसके बाद, तमाम विधानसभा सीटों से अलग- अलग खबरें भी निकल कर आ रही है. रोहतक की महम सीट से हरियाणा जन सेवक पार्टी के नेता पूर्व एमएलए बलराज कुंडू ने लड़कियों के लिए चलाई जा रही मुफ्त बस सेवा बंद करने की घोषणा कर दी है. इस दौरान समर्थकों ने कहा कि अब नया विधायक ही ये बसें चलाए.

Balraj Kundu

18 बसों को किया बंद

चुनाव परिणाम में हुई हार के बाद पूर्व एमएलए ने अपने समर्थको के साथ मीटिंग बुलाई, जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने जनता की सेवा के लिए मुफ्त बसें भी चलाई. उसके बावजूद उन्हें हराया गया. समाज सेवा के बावजूद लोगों ने उन्हें गलत नतीजा दिया. इसलिए लड़कियों को स्कूल- कॉलेज यूनिवर्सिटी ले जाने वाली सभी 18 बसें बंद कर दी गई हैं. इस दौरान समर्थन में भी गुस्सा नजर आया.

वहीं, बलराज कुंडू ने कहा कि वह बहुत दुखी हैं. उन्होंने राजनीति के लिए समाज सेवा को नहीं चुना था, लेकिन कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब कुछ साल नए विधायक को बेटियों के लिए बसें चलाने का मौका मिलना चाहिए.

40 से 42 गांवों की लड़कियों को मिल रहा था लाभ

बता दें कि साल 2017- 18 में बलराज कुंडू द्वारा लड़कियों को स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी में जाने के लिए फ्री बस सेवा की शुरुआत की गई थी. शुरुआत में 8 बसें चलाई गई थीं, लेकिन बाद में बसों की संख्या बढ़ते- बढ़ते 18 तक पहुंच गई. इन बसों के माध्यम से 40 से 42 गांवों की लड़कियां मुफ्त यात्रा का लाभ उठा रही थी. इससे उनके परिवारों पर भी आर्थिक बोझ नहीं पड़ता था और लड़कियों को सुरक्षा भी मिल रही थी. अब बसों के बंद होने से इन लड़कियों को दूसरे शहर में आने जाने में परेशानी का सामना उठाना पड़ सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit