हरियाणा चुनावों पर लगी शर्त में इस शख्स की खुल गई किस्मत, जीता 20 लाख का ट्रक

नूंह | हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान आपने भी कई लोगों को दावे और शर्तें करते हुए जरूर देखा होगा. चुनाव परिणाम आने के बाद किसी को खुशी मिली तो किसी को गम. वहीं, नूँह के आफताब को चुनावों में मिली जीत उनके समर्थक औरंगजेब के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई. दरअसल, उन्होंने चुनावों में आफताब की जीत पर इनेलो के ताहिर हुसैन के समर्थक से 20 लाख रुपए की शर्त लगाई थी. अब जबकि आफताब अहमद चुनाव जीत चुके हैं, तो औरंगजेब को 20 लाख की कीमत का ट्रक शर्त के तौर पर दिया गया.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के ये गन्ना किसान 1 एकड़ से कमा रहे 2 लाख रूपए तक का फायदा, MSP पर बेच रहे फसल

Nuh Truck Win

इन प्रत्याशियों पर लगी थी शर्त

बता दें कि प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी आफताब के समर्थक गांव सालाहेड़ी के निवासी औरंगजेब और इनेलो प्रत्याशी ताहिर हुसैन के समर्थक सौख गांव निवासी यूसुफ के बीच अपने- अपने प्रत्याशियों की जीत हार को लेकर शर्त लगी थी. इसके अनुसार, अगर आफताब अहमद ताहिर हुसैन को 20,000 से ज्यादा वोटो से हरा देगा, तो यूसुफ अपना 20 लाख का ट्रक औरंगजेब को दे देगा. इसके विपरीत, परिणाम आने पर औरंगजेब को आफताब अहमद को 6 लाख ₹10,000 की नगदी देनी तय हुई.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के ये गन्ना किसान 1 एकड़ से कमा रहे 2 लाख रूपए तक का फायदा, MSP पर बेच रहे फसल

12 टायर के ट्रक की 20 लाख रूपए है कीमत

27 सितंबर को इसी शर्त के आधार पर हलफनामा भी तैयार करवा लिया गया. इसे नोटराइजड भी करवाया गया. दोनों पक्षों की तरफ से ट्रक और 6 लाख 10 हजार रुपए इनके गवाह खूबी के तौर पर अमानत रखे गए. चुनाव परिणाम के बाद आफताब अहमद जब विजेता घोषित हुए, तो औरंगजेब को तय शर्त के अनुसार 12 टायर वाला 20 लाख की कीमत का ट्रक दे दिया गया. जीते हुए ट्रक को ले जाने का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit