हरियाणा में BJP के नवनिर्वाचित विधायक ढांडा के बिगड़े बोल, अधिकारियों को कहा- बख्शेंगे नहीं!

पानीपत | हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई सरकार के विधायकों ने तल्ख तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. इसी कड़ी में पानीपत ग्रामीण सीट से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक महिपाल ढांडा ने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को लेकर सख्त लहजे में टिप्पणी की है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

Bhartiya Janta Party BJP

BJP विधायक के बिगड़े बोल

बीजेपी विधायक महिपाल ढांडा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ अधिकारियों ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मदद की थी. इन लोगों के तेवर बदलें हुए थे. इन्हें लगता था कि कांग्रेस की सरकार आ रही है, इसलिए पानी भरने चले गए. पानी भरने वालों….. बख्शेंगे नहीं तुम्हें, याद रखना.

महिपाल ढांडा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मैं 15 साल में पहली बार बोल रहा हूं, बख्शेंगे नहीं, जिन लोगों ने चीटिंग की है. बदतमीजी और बेईमानी की है, ऐसे अधिकारी हमारे रडार पर है. तेवर बदलने वाले इन अधिकारियों का पूरा लेखा-जोखा हमारे पास है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

लगातार तीसरी बार जीतें ढांडा

बता दें कि पानीपत ग्रामीण सीट से बीजेपी के महिपाल ढांडा ने लगातार तीसरी बार विधायक का चुनाव जीता है. इस बार उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार सचिन कुंडू को 50,212 वोटों से हार का स्वाद चखाया है. पूर्व की नायब सैनी सरकार में महिपाल ढांडा पंचायत मंत्री रहे है और इस बार भी उन्हें मंत्री पद मिलने की पूरी संभावना जताई जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit