हरियाणा में BJP की नई सरकार के शपथ ग्रहण शेड्यूल में फिर बदलाव, अब इस तारीख को शपथ लेंगे CM

चंडीगढ़ | हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई सरकार के शपथग्रहण समारोह के शेड्यूल में तीसरी बार बदलाव किया गया है. अब मुख्यमंत्री समेत मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्री 17 अक्टूबर को शपथ लेंगे. इससे पहले शपथग्रहण समारोह की 12 अक्टूबर व फिर 15 अक्टूबर तारीख सामने आई थी.

CM Nayab Singh Saini

प्रधानमंत्री करेंगे शिरकत

शुक्रवार शाम को केंद्रीय नेतृत्व ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी को फिर दिल्ली बुलाया था. यहां नायब सैनी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. जहां देर रात तक बैठक हुई, जिसमें शपथग्रहण समारोह और सैनी मंत्रिमंडल पर चर्चा हुई.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में हुआ धुंध का आगाज, 1 नवंबर से शुरू होगा ठंड का दौर; जानें आगे कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

हरियाणा में नई सरकार के शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस दौरान सैनी मंत्रिमंडल को लेकर चर्चा करेंगे.

भव्य होगा शपथ ग्रहण समारोह

पंचकूला के सेक्टर- 5 स्थित परेड ग्राउंड में बीजेपी की नई सरकार के शपथग्रहण समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में 50 हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. इसको लेकर तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit