पूर्व CM हुड्डा को लगेगा कांग्रेस हाईकमान से झटका, सैलजा के करीबी को विपक्ष दल नेता का जिम्मा संभव

चंडीगढ़ | हरियाणा विधानसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का आलाकमान नाराज नजर आ रहा है और सख्त कदम उठाने के मूड में है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी गाज गिर सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि हुड्डा के बदले किसी दूसरे विधायक को विधायक दल का नेता चुना जा सकता है.

यह भी पढ़े -  चंडीगढ़ कार्निवल के आखिरी दिन छात्रों की रंग- बिरंगी झांकियों से बंधा समां, प्रदर्शनी देख हैरान हुए लोग

bhupender singh hooda

चंद्रमोहन को दी जा सकती है जिम्मेदारी

ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि चंद्र मोहन बिश्नोई को हुड्डा से रिप्लेस किया जा सकता है. पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे चंद्र मोहन हुड्डा गुट से संबंध नहीं रखते. यदि उन्हें विधायक दल का नेता बनाया जाता है, तो हुड्डा के नेताओं द्वारा विरोध किया जा सकता है. गौरतलब है कि चुनाव में मिली हार के बाद राहुल गाँधी ने दिल्ली में हुई बैठक में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि प्रदेश में नेताओं के हित पार्टियों से ऊपर हो चुके हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में कच्चे कर्मचारियों के लिए सीएम सैनी का बड़ा ऐलान, यहां चेक करें पूरी न्यूज़

राहुल गाँधी दे चुके हैं संकेत

तब ऐसा लगा कि पार्टी द्वारा कुछ सख्त कदम उठाए जा सकते हैं. हालांकि, राहुल के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और कुमारी शैलजा दोनों ही कोई बयान बाजी देने से बच रहे हैं. राहुल के बयानों से यही अनुमान लगाया जा रहा है कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा अब बड़े बदलाव किए जा सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit