गुरु के राशि परिवर्तन से शुरू हुआ इन तीन राशियों का अच्छा समय, 119 दिनों तक करेंगे मौज

ज्योतिष | देव गुरु बृहस्पति को एक सात्विक ग्रह माना जाता है. जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. गुरु ग्रह को ज्ञान शिक्षा, संतान, बड़े भाई, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल आदि का कारक ग्रह माना जाता है. गुरु ग्रह 12 साल बाद वृषभ राशि में वक्री हुए थे, अब वह 119 दिनों तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. ऐसे में कुछ राशि के जातकों को करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही राशियों के बारे में जानकारी देने वाले है.

यह भी पढ़े -  2024 Diwali Date: 31 अक्टूबर या 1 नवंबर कब है दीवाली, इस न्यूज़ को पढ़कर दूर जाएगा डाउट

Astrologer

शुरू हुआ इन राशियों का अच्छा समय

सिंह राशि: गुरु ग्रह का उल्टी चाल चलना इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है, क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव में वक्री हुए है. व्यापारियों के लिए भी समय काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी- पैशा लोगों को तरक्की मिल सकती है.

कर्क राशि: गुरु ग्रह का वक्री होना इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है, गुरु ग्रह आपकी राशि से इनकम और लाभ स्थान पर वक्री हुए हैं. इस दौरान आपकी इनकम में भी जबरदस्त इजाफा देखने को मिलने वाला है, आपको आय के नए साधन प्राप्त होंगे. धन लाभ के भी योग बन रहे हैं, आप धन की बचत करने में भी कामयाब रहेंगे.

यह भी पढ़े -  29 अक्टूबर से शुरू हो रहा दीपावली का 5 दिनों का पर्व, देखें पूजा का शुभ मुहर्त

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो चुका है, आपकी कार्यशैली में निखार आएगा. अब आपकी पर्सनल लाइफ भी काफी अच्छी रहने वाली है, आपको पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन काफी अच्छा रहेगा, अविवाहित लोगों को भी शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit