हरियाणा के बरवाला हल्के के लिए बड़ी खुशखबरी, 28 साल बाद मिली सत्ता की चौधर में हिस्सेदारी

हिसार | हरियाणा के हिसार जिले की बरवाला विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें कि हल्के के लोगों को 28 साल बाद सत्ता की चौधर में हिस्सेदारी मिली है. बरवाला से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक रणबीर गंगवा को नायब सैनी सरकार (Nayab Govt) के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है.

Bhartiya Janta Party BJP

बरवाला से पहली बार जीती BJP

बता दें कि रणबीर गंगवा ने बरवाला विधानसभा क्षेत्र में पहली बार कमल खिलाया है और इसका इनाम भी उन्हें मिला है. सैनी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया है. हालांकि, अभी उनका मंत्रालय तय नहीं हुआ है. बीजेपी की पिछली सरकार में रणबीर गंगवा डिप्टी स्पीकर रहें हैं.

यह भी पढ़े -  हिसार एयरपोर्ट से हवाई उड़ान शुरू न होने की बड़ी वजह आई सामने, 6 मर्तबा हो चुका उद्घाटन और शिलान्यास

वहीं, रणबीर गंगवा के मंत्री पद की शपथ लेते ही उनके बरवाला हल्के के अलावा हिसार व नलवा के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और सभी ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर इस खुशी को एंजॉय किया.

तेजी से होंगे विकास कार्य

बता दें कि इससे पहले चौधरी भजनलाल की सरकार में बरवाला से विधायक जोगेंद्र जोग 1991 से 1996 तक मंत्री रहे थे. वहीं, रणबीर गंगवा को मंत्री बनाए जाने पर बरवाला मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रणधीर धीरू ने भी लड्डू बांटकर खुशी मनाई. उन्होंने कहा कि बरवाला हल्के को सत्ता में हिस्सेदारी मिली है और अब दोगुनी रफ्तार से विकास कार्यों को अंजाम दिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit