हरियाणा में इस टोल प्लाजा पर मासिक पास बनवाना हुआ महंगा, 1 नवंबर से लागू होगी नई दरें

पलवल | हरियाणा में BJP की नई सरकार के गठन के साथ ही वाहन मालिकों को मंहगाई का जोरदार झटका लगा है. बता दें कि गदपुरी टोल प्लाजा (Gadpuri Toll Plaza) पर मासिक पास बनवाना महंगा हो गया है. पलवल- फरीदाबाद और नई दिल्ली के साथ ही अन्य क्षेत्रों के निजी वाहनों के लोगों को अब गदपुरी स्थित टोल प्लाजा क्रास करने के लिए 140 रूपए का अतिरिक्त भुगतान करना होगा.

Toll Tax Booth 1

मासिक पास की नई फीस

गदपुरी टोल प्लाजा पर पहले मासिक पास की फीस 200 रूपए थी, लेकिन अब 340 रूपए का भुगतान करना होगा. टोल प्रबंधन की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि 31 अक्टूबर की रात्रि 12 बजे से निजी वाहन चालक जो मासिक पास कराया के दायरे में आते हैं, उन्हें अब 340 रूपए प्रति महीना का चार्ज देना होगा.

टोल प्लाजा पर मासिक पास में बढ़ोतरी 1 नवंबर से लागू हो जाएगी. वहीं, मासिक पास की फीस में बढ़ोतरी पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. लोगों ने तर्क देते हुए कहा है कि जब सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं है तो फिर टोल टैक्स में बढ़ोतरी क्यों हो रही है?

मासिक पास के दायरे में शामिल गांव

मासिक पास के दायरे में गांव बघौला, अगवानपुर, आल्हापुर, पलवल, नया गांव, अलावलपुर, मांदकौल, देवली, मीरापुर, फिरोजपुर, सीकरी, झाड़सेतली, बल्लभगढ़ सहित टोल प्लाजा से 20 किलोमीटर के दायरे में आने वाले शहर, कस्बे तथा गांव शामिल हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit