HCS अजय चोपड़ा होंगे हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के नए सचिव, नई सरकार के गठन के बाद बोर्ड में पहली नियुक्ति

भिवानी | हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्यपाल की तरफ से तुरंत प्रभाव से HCS अधिकारी की नियुक्ति की गई है. बता दें कि एचसीएस अजय चोपड़ा हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सचिव नियुक्त किए गए हैं. इस संदर्भ में एक नोटिस भी जारी किया गया है.

HCS Ajay Chopra HBSE Secretary

यह नोटिस आज यानी 23 अक्टूबर 2024 को जारी किया गया है, जिसके अनुसार अजय चोपड़ा हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सचिव होंगे. हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद बोर्ड में सचिव की अजय कुमार के रूप में पहली नियुक्ति है. दरअसल, हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में सचिव की पोस्ट खाली थी, जिसपर आप 23 अक्टूबर को नियुक्ति की गई है. अजय कुमार बोर्ड सचिव के साथ-साथ CEO जिला परिषद भिवानी का काम भी देखेंगे.

HCS अधिकारी अजय चोपड़ा की पहली पोस्टिंग हिसार में बतौर जीएम रोडवेज के तौर पर हुई थी. वे मूल रूप से रोहतक के रहने वाले हैं. इससे पहले वे फतेहाबाद में अतिरिक्त उपायुक्त का कार्यभार भी संभाल चुके हैं. कुछ समय पहले इनका ट्रांसफर भिवानी हो गया था. अब वह हरियाणा बोर्ड में अपनी सेवाएं देंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit