FD करने वाले निवेशकों की बल्ले- बल्ले, ऑनलाइन पेमेंट कंपनी MobiKwik दे रही यूजर्स को शानदार ब्याज दरें

फाइनेंस डेस्क | अगर आप भी FD करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. बैंकिंग सेक्टर में बढ़ते कंपटीशन की वजह से अब देश के कई दिग्गज बैंकों की तरफ से एफडी पर शानदार ब्याज ऑफर किया जा रहा है. अगर आप भी ऑनलाइन पेमेंट कंपनी MobiKwik के जरिये अपने मोबाइल ऐप से फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम शुरू करवाना चाहते हैं, तो बिल्कुल सही जगह पर आए है आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देने वाले है.

Mobikwik

मिलेगी शानदार ब्याज दरें

MobiKwik की तरफ से अपने यूजर्स को FD पर 9.5% के हिसाब से ब्याज देने का ऐलान किया गया है. खास बात यह है कि इसके लिए आपको किसी प्रकार के अकाउंट को ओपन करवाने की आवश्यकता नहीं होती, ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफार्म पर मात्र हजार रुपए से आप इस एफडी प्लान को शुरू कर सकते हैं. इसमें यूजर्स कम से कम 7 दिनों से लेकर ज्यादा से ज्यादा 60 महीने यानी कि 5 साल के लिए निवेश कर सकते हैं.

MobiKwik की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें जानकारी देते हुए बताया गया कि फाइनेंशियल प्रोडक्ट का उद्देश्य अपने यूजर्स के लिए सेविंग को और भी इसी बनाना है.

ये बड़े बैंक भी नहीं दे रहे इतनी ज्यादा ब्याज दरें

देश के तमाम बड़े बैंक SBI, HDFC, PNB, कोटक महिंद्रा बैंक अपने ग्राहकों को FD करवाने पर 9.5% की दर से ब्याज ऑफर नहीं कर रहे हैं. SBI 444 दिनों की एफडी पर मैक्सिमम 7.25% के हिसाब से ब्याज ऑफर कर रहा है, इसी प्रकार PNB 400 दिनों की एफडी पर 7.3% के हिसाब से ब्याज ऑफर कर रहा है. ऐसे में MobiKwik के एफडी प्लान में निवेश करके आप ज्यादा रिटर्न हासिल कर सकते हैं. जब भी आप निवेश करें तो एक बार जरूरी नियमों और शर्तों को अवश्य रीड कर ले.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit