चंडीगढ़ कार्निवल के आखिरी दिन छात्रों की रंग- बिरंगी झांकियों से बंधा समां, प्रदर्शनी देख हैरान हुए लोग

चंडीगढ़ | 3 दिवसीय चंडीगढ़ कार्निवल का आज आखिरी दिन है. दूसरे दिन बच्चों की लगाई गईं जबरदस्त प्रदर्शनियां देखने को मिली. अब तीसरे दिन भी काफी संख्या में लोग इसे देखने के लिए आ रहे हैं. बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा है. इन प्रदर्शनियों को देखने आ रहे लोग भी काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. विद्यार्थियों ने दिवाली के मौके पर अपने स्टॉल्स पर घरों को सजाने के लिए सजावट का सामान भी प्रदर्शित किया हुआ है.

यह भी पढ़े -  IAS अफसर और उनके ड्राइवर की बेटियां एक साथ बनी जज, पढ़ें इनकी सफलता की कहानी

Chandigarh Carnival

प्रदर्शनी देख हैरान हुए लोग

इस दौरान जो विद्यार्थी स्टाल लगाए हुए हैं, उन्होंने अपनी स्टॉल्स के बारे में जानकारी दी. चंडीगढ़ के कई स्कूलों के विद्यार्थी अपनी अद्भुत कलाओं को पेश कर रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि चंडीगढ़ कार्निवल में सुनने और बोलने की शक्ति को बैठे विद्यार्थियों के लिए भी स्पेशल स्टाल लगाए गए हैं. इन विद्यार्थियों द्वारा अपनी आर्ट की प्रदर्शनी लगाई गई. शहरवासी भी बच्चों द्वारा प्रस्तुत की गई पेंटिंग्स को देखने में खूब रुचि दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का फैसला, ग्रुप डी के खाली पदों पर वेटिंग लिस्ट जल्द

विद्यार्थियों ने किया शुक्रिया

दिव्यांग बच्चों के बैंड वाले छात्रों की परफॉर्मेंस देखकर लोग स्तब्ध रह गए. राधिका आहूजा की बैंड के एक सदस्य ने बताया कि वह परफॉर्म करने का मौका पाकर काफी खुश महसूस कर रही हैं. वहीं, विद्यार्थियों ने चंडीगढ़ टूरिज्म डिपार्टमेंट का शुक्रिया अदा किया. इस कार्निवल में अलग-  अलग तरह की प्रदर्शनियों को लगाया गया है. लोगों को भी ये खूब भा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit