पद संभालते ही परिवहन मंत्री अनिल विज ने दिया इस शहर को तोहफा, सुधरेगी बस स्टैंड की दशा

अंबाला | पद संभालते ही हरियाणा के परिवहन, ऊर्जा एवं श्रम मंत्री अनिल विज (Anil Vij) एक्टिव मोड में नज़र आ रहे हैं. अब उन्होंने अंबाला छावनी बस स्टैंड के कायाकल्प के लिए 92.37 लाख रुपए की मंजूरी प्रदान कर दी है. कुछ समय पहले ही अनिल विज द्वारा अंबाला छावनी बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया गया था. इस दौरान उन्हें कई प्रकार की खामियां देखने को मिली. उन्होंने तत्काल प्रभाव से बस स्टैंड इंचार्ज को भी निलंबित करने के आदेश दे दिए थे.

Haryana Roadways Bus

24 घंटे में दूर की गई कमियां

उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा इन कमियों को 24 घंटे के अंदर दूर कर दिया गया, ताकि यात्रियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े. उन्होंने कहा कि जीटी रोड स्थित बस स्टैंडस में से सबसे ज्यादा बिजी बस स्टैंड अंबाला छावनी है. यहाँ हर राज्यों से आने- जाने के लिए यात्री बस पकड़ते हैं. साल 1999 में उनके प्रयासों से ही यहाँ बस स्टैंड बनाया गया था. यह पहले के स्टैंड की तुलना में बड़ा और सुविधाजनक है.

बस स्टैंड के सुधार के लिए दिए निर्देश

अनिल विज द्वारा अंबाला से दिल्ली बस के द्वारा सफर किया गया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को जाना. उन्होनें करनाल और पानीपत बस स्टैंड का भी निरीक्षण किया और बस स्टैंड के ढांचागत सुधार के लिए काम शुरू करवाने का आश्वासन दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit