दिल्ली में कल इन रास्तों पर यातायात रहेगा प्रभावित, पढ़ें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और NCR क्षेत्र में सफर करने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर बताया है कि 29 अक्टूबर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर दिल्ली में मैराथन दौड़ आयोजित हो रही है, जिसके चलते मध्य दिल्ली में ट्रैफिक प्रभावित रहेगा.

Highway Road 1

एडवाइजरी में बताया गया है कि मैराथन दौड़ मंगलवार यानि कल सुबह 07.40 बजे से मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम के गेट नंबर- 1 से ‘रन फॉर यूनिटी’ को हरी झंडी दिखाई जाएगी. इस कार्यक्रम में करीब 8 हजार लोगों के शिरकत करने की संभावना है. ये प्रतिभागी सार्वजनिक व निजी वाहनों से यहां पहुंचेंगे.

यह भी पढ़े -  देशभर के बुजुर्गों को मिलेगा दिवाली तोहफा, कल इस स्वास्थ्य योजना को शुरू करेंगे PM मोदी

यहां से शुरू होगी दौड़

इस आयोजन को देखते हुए सुबह पौने 7 बजे से समारोह के समापन तक इंडिया गेट, सी- हेक्सागन की ओर ट्रैफिक प्रतिबंधित रहेगा. दौड़ का रूट मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम के गेट नंबर- 1, सी- हेक्सागन, शाहजहां रोड के सामने और नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रतिमा से शुरू होगा.

यहां डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि तिलक मार्ग- भगवान दास रोड क्रॉसिंग, पुराना किला रोड- मथुरा रोड क्रॉसिंग, शेरशाह रोड- मथुरा रोड क्रॉसिंग, डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग- सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग, क्यू- पॉइंट, राउंडअबाउट मानसिंह रोड, राउंडअबाउट जसवंत सिंह रोड, केजी मार्ग- फिरोजशाह रोड क्रॉसिंग और राउंडअबाउट मंडी हाउस से ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा. ऐसे में आमजन से आग्रह किया जाता है कि वे सी-  हेक्सागन के आसपास के क्षेत्र में सुचारू ट्रैफिक सुनिश्चित करने में सहयोग करें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit