हरियाणा से हरिद्वार का सफर होगा और अधिक आरामदायक, इस सड़क को बनाया जाएगा फोरलेन

कैथल | हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh Saini) आज कैथल जिले के पिहोवा दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने सरस्वती तट पर डेरा सिद्ध बाबा गरीब नाथ मठ में चल रहे 3 दिवसीय आठमान, 32 धुनी एवं शंखाढाल भंडारे में शिरकत की. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे.

Four Lane Highway

फोरलेन सड़क की सौगात

संत सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि पिहोवा, कुरूक्षेत्र, लाडवा के साथ- साथ हरिद्वार जाने वाले लाखों लोगों की सालों पुरानी मांग को पूरा करते हुए पिहोवा से यमुनानगर तक सड़क मार्ग को फोरलेन बनाया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से पिहोवा- यमुनानगर सड़क मार्ग को फोरलेन बनाने की मंजूरी मिल चुकी है और बहुत जल्द इस योजना पर काम शुरू किया जाएगा. इस सड़क मार्ग के फोरलेन निर्माण से लोगों का धर्मनगरी हरिद्वार तक का आवागमन आरामदायक हो जाएगा और कम समय में ज्यादा दूरी तय की जा सकेगी.

कुरूक्षेत्र और लाडवा में बनेगा बाईपास

सीएम नायब सैनी ने इसके साथ ही कुरूक्षेत्र और लाडवा शहर के लिए बाईपास निर्माण की घोषणा की. उन्होंने बताया कि कैथल से हरिद्वार जाने वाले लोगों को इन शहरों के ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ता है, लेकिन बाईपास निर्माण से लोगों को इस परेशानी से छुटकारा मिल सकेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit