हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत होगी 1500 ड्राइवर की भर्ती, इस महीने की आखिर तक शुरू होगी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

चंडीगढ़ | हरियाणा में नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ी खबर है. अगर आप भी बेरोजगार हैं और अपने लिए नौकरी ढूंढ रहे हैं, तो आपको बता दें कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) में जल्द ही ड्राइवर के पदों पर भर्ती की जाएगी. अगर आप 10वीं पास है, तो हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत ड्राइवर के पद पर भर्ती होने के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में किसानों के लिए अच्छी खबर, BJP सरकार ने धान खरीद को लेकर लिया ये फैसला

Haryana Kausal Rojgar Nigam HKRN

HkRN के तहत होगी 1500 ड्राइवर की भर्ती

आपको बता दें कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत ड्राइवर के 1,500 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी. कहा जा रहा है कि पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी. ऐसे में अगर आप इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं, तो आपके पास दसवीं पास योग्यता तथा ड्राइवरी लाइसेंस होना चाहिए.

यह भी पढ़े -  हरियाणा विस चुनावों में गड़बड़ करने वालों की हो रही लिस्ट तैयार, दिवाली के बाद होगा इनका ट्रांसफर

जल्द अपलोड कर दे अपना ड्राइविंग लाइसेंस

ऐसे में जिन्होंने भी अभी तक HKRN रजिस्ट्रेशन में अपना ड्राइविंग लाइसेंस अपलोड नहीं करवाया है वह जल्द से जल्द इसे अपलोड करवा दे. जल्द ही, पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी इसके बाद आप आवेदन कर पाएंगे. इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता भी केवल दसवीं पास रखी गई है, ऐसे में अगर आपके पास दसवीं पास शैक्षणिक योग्यता है और ड्राइविंग लाइसेंस है तो आप आवेदन कर पाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit